S M L

Petta shooting: रजनीकांत को उनके हजारों फैंस ने घेरा, स्थानीय पुलिस और गार्ड्स के छूटे पसीने

इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत भी नजर आने वाले हैं

Updated On: Sep 26, 2018 10:38 AM IST

Arbind Verma

0
Petta shooting: रजनीकांत को उनके हजारों फैंस ने घेरा, स्थानीय पुलिस और गार्ड्स के छूटे पसीने

रजनीकांत अपनी अगली फिल्म ‘पेट्टा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं. रजनीकांत के साथ उनकी ये पहली फिल्म है. फिल्म किस जॉनर पर है ये तो खबर सामने नहीं आ पाई है लेकिन इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें और वीडियोज जरूर सामने आए हैं जो काफी दिलचस्प हैं.

रजनीकांत को भीड़ ने घेरा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म ‘पेट्टा’ की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में फैंस शूटिंग लोकेशन पर जमा हो गए और काफी हो-हल्ला करने लगे. हालात ऐसे हो गए कि फैंस के बीच से रजनीकांत को बाहर निकालने के लिए स्थानीय प्रशासन और उनके निजी गार्ड्स के पसीने छूट गए. लखनऊ से रजनीकांत की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, उनमें वो अपने किरदार के गेटअप में ही नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Thalaivar power in Uttar Pradesh #Petta #Rajinikanth @rajinikanth

A post shared by Troll Haters ;-) (@trollhaters) on

नवाजुद्दीन भी आएंगे नजर

आपको बता दें कि, इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत भी नजर आने वाले हैं. वो इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए ही नवाजुद्दीन अपना तमिल डेब्यू भी करने वाले हैं. नवाजुद्दीन ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

41648412_237489623587907_2602292787877384450_n

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi