S M L

2.0: फैंस ने लुटाया रजनीकांत पर अपना बेशुमार प्यार, दूध से किया अभिषेक

बेंगलुरु और चेन्नई में सुबह 6 बजे शुरू हुए शोज खचाखच भरे हुए थे

Updated On: Nov 29, 2018 02:55 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: फैंस ने लुटाया रजनीकांत पर अपना बेशुमार प्यार, दूध से किया अभिषेक

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. काफी वक्त से उनके फैंस भी इस फिल्म के इंतजार में थे लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई लोगों ने बड़ी संख्या में थिएटर्स तक पहुंचना शुरू कर दिया. उनके फैंस को दोहरी खुशी मिली है क्योंकि आने वाली 12 दिसंबर को रजनीकांत का 68वां जन्मदिन भी है और उनका जन्मदिन मनाते हुए फैन्स वेलफेयर एसोसिएशन ने एक कटआउट बनाया हुआ है जो कि 68 फीट ऊंचा है.

फैंस ने मनाई रिलीज की खुशी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है. दक्षिण भारत और मुंबई में फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है. पूजा पाठ के साथ आतिशबाजी करते हुए उन्होंने फिल्म का स्वागत किया है. अक्षय के फैंस ने भी ओडिशा में उनका एक विशाल कटआउट लगाया है. फिल्म शुरू होते ही जैसे ही पर्दे पर रजनीकांत का नाम आया फैंस सीट से खड़े होकर मोबाइल से उसे रिकॉर्ड करने ले. दक्षिण भारत के एक सिनेमाघर में तो फिल्म को तीन मिनट तक पॉज कर दिया गया जब रजनीकांत की पहली बार पर्दे पर एंट्री हुई. इसके बाद लोग थिएटर में ही जमकर नाचे.

2.0

2.0

रजनीकांत को दूध से नहलाया

बेंगलुरु और चेन्नई में सुबह 6 बजे शुरू हुए शोज खचाखच भरे हुए थे. रजनी के चाहने वालों ने उन्हें दूध से भी नहलाया. मुंबई के सायन और वडाला में सिनेमाघरों के बाहर जमकर सेलिब्रेशन किया गया. ढोल-नगाड़े बजाकर रजनीकांत के फैंस फिल्म देखने थिएटर तक पहुंचे. रजनीकांत के कटआउट को सजाये हुए रथ पर रख कर सिनेमाघर तक लाया गया. बच्चों ने भी अपने शरीर पर रजनीकांत का चित्र बनाया हुआ था.

2.0

2.0

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi