S M L

2.0: 24 घंटे में ही फिल्म के ट्रेलर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, आप भी कहेंगे WOW

रजनीकांत और अक्षय की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 04, 2018 08:17 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: 24 घंटे में ही फिल्म के ट्रेलर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, आप भी कहेंगे WOW

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को लोगों ने काफी सराहा है. ट्रेलर में अक्षय कुमार के खूंखार रूप को दिखाया गया है. एक खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो कि बेहद ही अच्छी है.

‘2.0’ ने बनाया 24 घंटे में ही रिकॉर्ड

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज किया गया है. ट्रेलर को रिलीज हुए महज 24 गंटे का ही वक्त बीता है लेकिन इस ट्रेलर ने पहले ही दिन रिकॉर्ड बना दिया है. तीन भाषाओं में रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे में 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यानि कि अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘2.0’ के तमिल ट्रेलर को 7.5 मिलियन यानि 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. तीनों भाषाओं के ट्रेलर्स को मिलाकर अब तक 20 मिलियन यानि 2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा लीड रोल में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन कैमियो रोल करती हुई नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi