S M L

बॉक्स ऑफिस पर दिखा ‘2.0’ का दबदबा, ‘पद्मावत’ और ‘संजू’ को छोड़ा काफी पीछे

आने वाले समय में ये फिल्म 1000 करोड़ का भी कारोबार कर सकती है

Updated On: Dec 11, 2018 12:02 PM IST

Arbind Verma

0
बॉक्स ऑफिस पर दिखा ‘2.0’ का दबदबा, ‘पद्मावत’ और ‘संजू’ को छोड़ा काफी पीछे

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘2.0’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. साथ ही ये फिल्म एक-एक करके कई फिल्मों के भी रिकॉर्ड्स तोड़ती जा रही है. फिल्म ने न केवल देश में बल्कि विदेश में भी अच्छा कारोबार किया है. फिल्म को रिलीज हुए 11 दिनों का समय बीत चुका है और अब तक फिल्म की कमाई 620 करोड़ हो चुकी है.

पद्मावत और संजू को चटाई धूल

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. महज 11 दिनों में फिल्म ने 620 करोड़ रुपए की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली है. इस फिल्म ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ और भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को कहीं पीछे छोड़ दिया है. ‘संजू’ ने 11 दिनों में कुल 542 करोड़ की कमाई की थी जबकि ‘पद्मावत’ ने 560 करोड़ की कमाई की थी. ये दोनों ही फिल्में साल 2018 की बॉक्स ऑफिस की बड़ी ग्रॉसर फिल्में रह चुकी हैं.

1000 करोड़ हो सकती है कमाई

आपको बता दें कि, लायका प्रोडक्शन्स के तहत बनी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. 500 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अब तक 620 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह से इस फिल्म की रफ्तार है उससे आने वाले समय में ये फिल्म 1000 करोड़ का भी कारोबार कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi