S M L

2.0: लोगों पर चढ़ा खुमार, शो शुरू होने से पहले बिके 1.3 मिलियन टिकट

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ में यूं ही नहीं भगवान् की तरह पूजा जाता है

Updated On: Nov 29, 2018 10:18 AM IST

Arbind Verma

0
2.0: लोगों पर चढ़ा खुमार, शो शुरू होने से पहले बिके 1.3 मिलियन टिकट

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ में यूं ही नहीं भगवान् की तरह पूजा जाता है. इसकी जीती जागती मिसाल है उनकी आने वाली फिल्म ‘2.0’ जिसने रिलीज होने से पहले ही तहलका मचा रखा है. हालांकि, आज ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से लोगों में क्रेज था. लेकिन जो खबर आपको हम बताने जा रहे हैं, वो बेहद जबरदस्त है.

शो शुरू होने से पहले बिके 1.3 मिलियन टिकिट

अब इसे रजनीकांत का लोगों के सिर पर चढ़ा खुमार न कहें तो क्या कहें? अब भला उनकी फिल्मों के आने से पहले ही इतना धमाल मचा है तो सोचिए कि फिल्म को जब 2-3 दिन बीत जाएंगे तब क्या होगा? खैर, आपको बता दें कि फिल्म का पहला शो शुरू होने से पहले तक इसके 1.3 मिलियन टिकिट बिक चुके हैं. अब आप इसे हमारी तरफ से किया गया मजाक न समझें. हम आपको हकीकत में बता रहे हैं. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि बुक माई शो नाम की वेबसाइट ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकिट बेच डाले थे. वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म ने तमिल रीजन में ‘बाहुबली’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से भी बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ अब भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराने वाली फिल्म बन गई है.

शंकर की मेहनत रंग लाई

आपको बता दें कि, फिल्म के रिव्यूज अब तक जितने भी किए गए हैं, वो काफी अच्छे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के आखिरी 20 मिनट बेहद कमाल के हैं, जिस पर से आपकी नजरें हटेंगी ही नहीं. कुल मिलाकर कहें तो जितनी मेहनत फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने की थी वो आखिरकार सफल होती दिख रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi