S M L

एक्टर राजकुमार राव ने रेप के मामलों पर जताई नाराजगी, देर से जागे

राजकुमार राव ने कहा कि बलात्कारियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए

Akash Jaiswal Updated On: Apr 23, 2018 09:09 AM IST

0
एक्टर राजकुमार राव ने रेप के मामलों पर जताई नाराजगी, देर से जागे

राजकुमार राव ने मध्य प्रदेश में हुए रेप मामले पर अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है. राजकुमार का कहना है कि आज हम सभी का सर शर्म से झुकना चहिए. राजकुमार ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “हम आधिकारिक तौर पर इस धरती के सबसे खराब प्राणी बन चुके हैं. क्या हम जल्द से जल्द दुष्टकर्म करने वालों को फांसी पर चढ़ा नहीं सकते हैं?”

क्या है मध्य प्रदेश रेप मामला?

मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित एम.जी रोड से एक खबर प्रकाश में आई है जहां 8 महीने की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. यहां दुष्टकर्म करने वाला कोई और नहीं बल्कि उस बच्ची का मौसा ही था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा जिसके बाद उसकी पहचान उस लड़की के मौसा के रूप में हुई. पुलिस ने शुक्रवार की रात को नवीन गाडगे (25) नामके व्यक्ति को धरदबोचा.

देश में बढ़ती हुई रेप की वारदातों के खिलाफ आम जनता के साथ ही कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने कड़ी सजा की मांग की है. अब राजकुमार राव ने इस मामले को लेकर अपना दुख व्यक्त किया.

बात करें फिल्मों की तो राजकुमार राव जल्द ही फिल्म ‘ओमर्टा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और ये फिल्म 4 मई, 2018 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi