S M L

Revealed: सुशांत सिंह राजपूत से इनसिक्योर होकर राजकुमार राव ने छोड़ी फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत फर्स्ट लीड होने के कारण राजकुमार राव ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है

Updated On: Mar 23, 2018 11:31 AM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: सुशांत सिंह राजपूत से इनसिक्योर होकर राजकुमार राव ने छोड़ी फिल्म?

सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव की जोड़ी को लोगों ने फिल्म ‘काय पो छे!’ में खूब पसंद किया. उस फिल्म के बाद दर्शक इन्हें साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबरें आई कि राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही नितेश तिवारी की फिल्म में उनके साथ नजर आएंगे. इसी बीच कहा जाने लगा कि इस फिल्म से राजकुमार राव ने एग्जिट ले लिया है क्योंकि वो फिल्म में सेकंड लीड बनकर नहीं रहना चाहते थे.

राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

राजकुमार राव ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “काय पो छे!' वाकई एक स्पेशल फिल्म है और मुझे आज भी मेसेजेस आते रहते हैं कि मुझे सुशांत के साथ एक बार फिर काम करना चाहिए. मुझे यकीन है कि सुशांत और मैं जल्द ही प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे.” राजकुमार ने बताया कि अभी के लिए उन्हें सुशांत के साथ किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं दिया गया है. इसलिए उन्हें और सुशांत को लेकर चल रही खबरें महज अफवाह है.

नितेश तिवारी के फैन हैं राजकुमार

राजकुमार ने कहा कि वो नितेश तिवारी के फैन हैं और उनकी फिल्में देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं. वो चाहते हैं कि जल्द ही वो नितेश के साथ किसी फिल्म पर काम करें. राजकुमार जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमर्ट’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो आतंकवादी ओमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं. इसी के साथ वो एकता कपूर की बालाजी टेलेफिल्म्स निर्मित ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi