S M L

राजकुमार राव करेंगे दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

'फन्ने खां' के बाद राजकुमार करेंगे सबको डराने की कोशिश

Updated On: Nov 28, 2017 09:00 PM IST

Arbind Verma

0
राजकुमार राव करेंगे दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

दिनेश विजान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘राब्ता’ से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. इस फिल्म में मेन लीड में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन थे. साथ ही उस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम भूमिका में थे. उन्होंने 324 साल के मुराकी रूलर मुवक्कित का रोल प्ले किया था.

p05gzln5

एक बार फिर दिनेश विजान के साथ राजकुमार राव अपनी दूसरी पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी होगी. जिसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने जिन्होंने इससे पहले निर्देशक के तौर पर फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ और ‘गो गोवा गॉन’ की थी.

dinesh

सूत्रों के मुताबिक, इस न्यूज को विजान प्रोडक्शन हाउस ने कंफर्म किया है. उन्होंने मुंबई मिरर को ये जानकारी दी. राजकुमार राव ने इस फिल्म की कहानी सुनी जो उन्हें बहुत ही पसंद आई. इस फिल्म के मेकर्स फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर हैं और इसके लिए लोकेशन देख रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जल्द ही बताया जाएगा. उम्मीद किया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू कर दी जाएगी.

1507711572

इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर ने इससे पहले साथ में फिल्म ‘हैपी एंडिंग’ को प्रोड्यूस किया था. जिसमें लीड रोल में सैफ अली खान और इलियाना डीक्रूज थे.

maxresdefault (2)

फिलहाल राजकुमार राव राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi