S M L

नवाज के बाद राजकुमार राव हुए 'आधे गंजे'

‘बोस’ के लिए बालों को कटवाया है. हम जल्द ही ‘बोस’ के रुप में पहली झलक जारी करेंगे

Updated On: May 28, 2017 08:18 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
नवाज के बाद राजकुमार राव हुए 'आधे गंजे'

राजकुमार राव ने एक वेब सीरीज के लिए अपने आधे बाल मुंडवा लिए हैं. फिल्म सिटीलाइट के अभिनेता राजकुमार राव एक बार फिर निर्देशक हंसल मेहता के साथ काम करते नजर आएंगे.

खबर है कि राजकुमार ‘नेताजी सुभाष चंद्र बोस’ के जीवन पर आधारित एक नए वेब सीरीज में नए किरदार में नजर आएंगे.

इस वेब सीरीज को लेकर राजकुमार राव चर्चा में बने हुए हैं. वजह है कि उन्होंने इसके लिए अपने आधे बाल मुंडवा लिए हैं. वो फिल्म सिटीलाइट के निर्देशक हंसल मेहता के साथ दोबारा सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर आधारित वेब सीरीज में दिखाई देंगे.

निर्देशक हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में कहा है कि जल्द ही उनका पहला लुक जारी किया जाएगा.

राजकुमार राव और सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिसेट आलीम हकीम के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है. इस तस्वीर में आधे गंजे सिर में राजकुमार राव का लुक एकदम अलग लग रहा है.

राजकुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘बोस’ के लिए बालों को कटवाया है. हम जल्द ही ‘बोस’ के रुप में पहली झलक जारी करेंगे. तब तक ये तस्वीरें. आलीम हकीम आपका धन्यवाद.

राजकुमार ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो बालाजी प्रोडक्शन की वेब सीरीज के लिए अपने बाल कटवा सकते हैं. इस वेब सीरीज में वो अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ दिखाई देंगे.

राजकुमार इस वेब सीरीज में ‘नेताजी सुभाष चंद्र बोस’ के किरदार में जबकि पत्रलेखा अभिजात वर्ग की एक महिला के रुप में दिखाई देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi