S M L

राजकुमार राव को चढ़ा श्रद्धा कपूर के इश्क का खुमार, रिलीज हुआ 'स्त्री' का गाना 'नजर न लग जाए'

31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री'

Updated On: Aug 16, 2018 01:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
राजकुमार राव को चढ़ा श्रद्धा कपूर के इश्क का खुमार, रिलीज हुआ 'स्त्री' का गाना 'नजर न लग जाए'

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसके बाद आज इनकी आगामी फिल्म 'स्त्री' का नया गाना रिलीज हुआ है. जी हां इस गाने का नाम है 'नजर न लग जाए' ये इस फिल्म का रोमांटिक गाना है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए यह खूबसूरत गाना.

बता दें, इस फिल्म के पहले जारी हुए 2 गाने डांस नंबर थे. जिसमें राज कुमार राव और श्रद्धा कपूर 'मिलेगी - मिलेगी' गाने पर जमकर लटके झटके दिखाए थे. वहीं फिल्म के दूसरे गाने 'कमरिया' में नोरा फतेही और राजकुमार का गजब का अंदाज देखने को मिला था. जिसके बाद अब इस नए गाने में ये जोड़ी एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रही है. इस गाने को आवाज दी है ऐश किंग ने और कंपोज किया है सचिन - जिगर ने.

[ यह भी पढ़ें : आमिर खान ने रीना से तलाक के बाद किरण से शादी को लेकर खोले कई राज, चौंक जाएंगे आप ]

आपको बता दें कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक ऐसे स्त्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर साल चंदेरी की गलियों में आकर पुरुषों को किडनैप करती है और निशानी के तौर पर वो हर पुरुष के कपड़े छोड़ जाती है. देखना मजेदार होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi