S M L

Stree Sequel : बॉक्स ऑफिस पर चमकने के बाद फिल्म 'स्त्री' का बनेगा सीक्वल, ऐसी होगी कहानी

फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग अगले साल 2019 के अंत में शुरू होगी

Updated On: Sep 03, 2018 09:24 AM IST

Ankur Tripathi

0
Stree Sequel : बॉक्स ऑफिस पर चमकने के बाद फिल्म 'स्त्री' का बनेगा सीक्वल, ऐसी होगी कहानी

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. बता दें अब इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए 'स्त्री 2' बनाने का फैसला लिया है. बता दें, 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही हैं. वहीं दर्शकों को भी यह फिल्म खूब हंसा और डरा रही है.

हाल ही में डीएनए वेबसाइट से बातचीत में फिल्म के मेकर्स ने इस बात को बताया है कि ' फिल्म के आखिरी के दो शॉर्ट्स हमने इसके दूसरे भाग के लिए रखें हैं. जब आप फिल्म को देखेंगे तो जान जाएंगे की इस फिल्म का अंत हमने खुला रखा है. जिसमें अभी और कहानी को बनाया जा सकता है. जिसका मतलब इसका दूसरा भाग यानी सीक्वल भी जरुर बनेगा. हम इस फिल्म की कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं.'

[ यह भी पढ़ें : Box Office Day 2 : रिलीज के दूसरे दिन 'स्त्री' की कमाई में आया बड़ा उछाल, जुटाए इतने करोड़ ]

2 साल बाद आएगी 'स्त्री 2'

बातचीत के दौरान मेकर्स ने बताया की इस फिल्म के सीक्वल में स्त्री से जुड़े से कई राज को दर्शकों के सामने उजागर किया जाएगा . जिसमें वो श्रद्धा कपूर की चुड़ैल बनने की कहानी को भी दिखाएंगे. फिल्म देखते हुए दर्शकों के मन में जितने भी सवाल उठे होंगे उन सभी का जवाब होगी 'स्त्री 2' फिल्म के सीक्वल में भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ही मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं  इस फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi