S M L

राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में हुई इस दिग्गज कलाकार की एंट्री, ऐसा होगा रोल

इस फिल्म को मिखिल मौसाले निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Aug 02, 2018 05:40 PM IST

0
राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में हुई इस दिग्गज कलाकार की एंट्री, ऐसा होगा रोल

राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में अब एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री हो गई है. इस फिल्म में वो एक डॉक्टर का किरदार निभाने वाले हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन मिखिल मौसाले कर रहे हैं. ये वो दिग्गज एक्टर हैं जिन्होंने संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में भी डॉक्टर का किरदार निभाया था.

बोमन ईरानी की हुए फिल्म में एंट्री

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के डॉक्टर अस्थाना यानि बोमन ईरानी की एंट्री हो गई है. इस फिल्म में भी वो एक डॉक्टर का ही किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में उनकी एंट्री से फिल्म थोड़ी और बड़ी बन गई है. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय नजर आएंगी. वो इस फिल्म में राजकुमार राव की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं.

मिखिल मौसाले कर रहे हैं निर्देशन

इस फिल्म को मिखिल मौसाले निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. साथ ही श्रद्धा कपूर के साथ उनकी एक और फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आएंगे. साथ ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी पाइपलाइन में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi