S M L

Shocking : राजकुमार राव के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

फराह खान के रिेएलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' के दौरान एक्टर राजकुमार राव का पैर फैक्चर हो गया है

Updated On: Oct 23, 2017 01:12 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : राजकुमार राव के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

नेशनल अवार्ड विनर एक्टर और इस साल भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म 'न्यूटन' के मुख्य कलाकार राजकुमार राव के चाहने वालों के लिए के बुरी खबर सामने आई है. राजकुमार के साथ एक हादसा हो गया जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा. दरअसल फराह खान के रिेएलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' के दौरान एक्टर राजकुमार राव का पैर फैक्चर हो गया है. शो के दौरान राजकुमार हादसे का शिकार हो गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार के साथ ये हादसा मुंबई के फेमस यश राज फिल्म्स स्टूडियो में हुआ. राजकुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर हॉस्पिटल बेड से अपनी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके साथ फराह खान भी नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- हां, मेरा पैर टूट गया है. थैंक्यू फराह खान, पत्रलेखा सपोर्ट के लिए और सॉरी कृति सैनन और टीम, क्योंकि मैं शो पूरा नहीं कर पाया.

एक अखबार के मुताबिक राजकुमार और कृति शूट कर रहे थे. तभी अक्षय कुमार के गाने 'चिंता ता चिता चिता' पर डांस करते हुए राजकुमार को ऊपर से कूदना था. कूदते समय उनका संतुलन बिगड़ गया और उनके पैर में फैक्चर हो गया. उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया. वो कुछ दिनों के लिए अस्पताल में रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi