S M L

राजकुमार राव ने किया कुछ ऐसा कि लोग कहेंगे ‘मेंटल है क्या’

इस फिल्म का राजकुमार राव और कंगना रनौत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Updated On: May 20, 2018 12:41 PM IST

Arbind Verma

0
राजकुमार राव ने किया कुछ ऐसा कि लोग कहेंगे ‘मेंटल है क्या’

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी जबर्दस्त एक्टिंग से हर बार लोगों का दिल वो जीत लेते हैं. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत भी हैं. ये एक साइको थ्रिलर फिल्म है जिसके किरदार में फिट बैठने के लिए राजकुमार राव ने अपने कान तक छिदवा लिए.

राजकुमार राव ने छिदवाए कान

अभिनेता राजकुमार राव के बारे में हर कोई ये जानता है कि वो नैचुरल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है. वो फिल्म के किरदार में खुद को फिट करने के लिए काफी कुछ करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर से किया है. राजकुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के किरदार में फिट आने के लिए अपने कान छिदवा लिए हैं. इसकी वजह के बारे में जब राजकुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘हमने क्लिप इयरिंग की कोशिश की थी लेकिन मैं इससे सहमत नहीं था. मैंने अपने कान छिदवाने की जिद की. ये मुझे कैरेक्टर में घुसने में मदद करेगा.’

फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

इस फिल्म का राजकुमार राव और कंगना रनौत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के आए अभी तक के पोस्टर्स से भी लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है फिल्म को देखने को लेकर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi