Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Breaking: 'काई पो चे' के बाद सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव करेंगे फिर साथ में काम

दोनों के पास हैं इस साल कई फिल्में

Arbind Verma Updated On: Feb 15, 2018 07:22 PM IST

0
Breaking: 'काई पो चे' के बाद सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव करेंगे फिर साथ में काम

सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव बहुत जल्द एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अभी-अभी ऐसी खबर आ रही है कि दोनों ने एक फिल्म साइन की है जिसमें वो दोनों एक साथ दिखाई देंगे. हालांकि, इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में इसके बारे में और ज्यादा जानकारी मिल पाएगी.

सुशांत और राजकुमार करेंगे साथ काम

सुशांत सिंह राजपूत के सितारे इन दिनों बुलंद चल रहे हैं और राजकुमार राव भी इन दिनों लीक से हटकर फिल्में करने में मशरूफ हैं. फिलहाल खबर ये आ रही है कि इन दोनों ने एक फिल्म में साथ काम करने की हामी भरी है. अभी-अभी इन दोनों ने एक फिल्म साथ में साइन की है. दोनों ने साथ में इससे पहले 'काई पो चे' में भी काम कर चुके हैं. हालांकि, इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा कुछ तो पता नहीं चल पाया है लेकिन जैसे ही बात पता चलेगी, हम जरूर आपको इसकी जानकारी देंगे.

दोनों कर रहे हैं कई फिल्में साथ

अभी हाल ही में पता चला कि राजकुमार राव, कंगना के साथ एक और फिल्म में काम करने वाले हैं. फिलहाल राजकुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के तो कहने ही क्या. एक के बाद एक फिल्में उनके आगे कतार में लगी हुई हैं. फुर्सत नहीं है उनके पास. ‘केदारनाथ’ और कल ही अनाउंस की गई फिल्म ‘ड्राइव’ के बाद अब ये फिल्म भी अनाउंस हो गई. दोनों ही दमदार कलाकार हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. अब देखना है कि ये कैसी फिल्म होगी और इस फिल्म में दोनों का किरदार कैसा होगा?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi