S M L

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के 4 नए पोस्टर्स हुए रिलीज, नजर आएगी पिता-बेटी की केमिस्ट्री

काफी वक्त बाद जूही चावला को भी अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में देखा जा सकेगा

Updated On: Jun 29, 2018 09:15 AM IST

Arbind Verma

0
‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के 4 नए पोस्टर्स हुए रिलीज, नजर आएगी पिता-बेटी की केमिस्ट्री

सोनम कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की काफी वक्त पहले घोषणा हुई थी. लेकिन अब सुगबुगाहट फिल्म की शूटिंग को लेकर, उनके पोस्टर्स को लेकर और इस फिल्म के टीजर को लेकर हुई है. अब इस फिल्म के बैक-टू-बैक चार पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं.

चार पोस्टर्स किए गए रिलीज

सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के चार पोस्टर्स सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिए गए हैं. जिसमें चारों के किरदार फिल्म में कैसे होंगे इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं. वैसे ये पहली बार होगा जब अपने पिता अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर स्क्रीन शेयर करेंगी. दोनों की इस फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है.

इससे पहले टीजर हुआ था रिलीज

फिल्म के इन पोस्टर्स के रिलीज से पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में साफ तौर पर ये पता चल रहा है कि ये फिल्म एक धमाकेदार लव स्टोरी है जिसमें सोनम और राजकुमार राव के बीच अच्छी केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘1947: अ लव स्टोरी’ के रोमांटिक गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को क्रिएट किया जाएगा. इस फिल्म के टीजर के शुरूआत में भी इसके ऑरिजनल गाने को आप सुन सकते हैं. साथ ही टीजर के आखिर में आपको इसके नए वर्जन वाले गाने की धुन सुनाई देगी. काफी वक्त बाद जूही चावला को भी अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में देखा जा सकेगा. इस फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा ने किया है. ये फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi