विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Good News: श्रद्धा कपूर अपने फेवरेट स्टार राजकुमार राव के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

जॉम्बी पर आधारित दूसरी फिल्म का निर्देशन करेंगे राज और डीके, 2013 में आई थी 'गो गोवा गॉन'

Arbind Verma Updated On: Dec 06, 2017 04:47 PM IST

0
Good News: श्रद्धा कपूर अपने फेवरेट स्टार राजकुमार राव के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

राजकुमार राव को लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाता है. वो बॉलीवुड के मोस्ट हैपनिंग एक्टर बन गए हैं. वो आजकल हर जॉनर की फिल्मों में काम कर रहे हैं. अब ये खबर सामने आ रही है कि राजकुमार राव एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने वाले हैं. इस खुशखबरी को श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, 'वो एक हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव के साथ काम करने वाली हैं. वो इस बात से बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं कि वो अपने फेवरेट स्टार में से एक राजकुमार राव के साथ काम करेंगी. इस फिल्म को राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं.'

श्रद्धा कूपर तो राजकुमार के साथ फिल्म करने की बात से ही इतनी खुश हैं. हालांकि ये पहला मौका होगा जब ये दोनो एक साथ बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि, राज और डीके की पहली फिल्म 'गो गोवा गॉन' थी जो भारत की ऐसी पहली फिल्म थी जो जॉम्बी के ऊपर फिल्माई गई थी. 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म में सैफ अली खान, कुणाल खेमू, पूजा गुप्ता और वीर दास लीड रोल में थे. ये पहला मौका था जब किसी हॉलीवुड मूवी का कॉन्सेप्ट बॉलीवुड पर आजमाया गया और वो सफल भी रहा. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी.

अगर रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो श्रद्धा और राजकुमार की ये फिल्म 'गो गोवा गॉन' की सीक्वल हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi