S M L

राजकुमार राव और नरगिस की फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सितंबर में आएगी फिल्म

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जर्नलिस्ट के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अमेरिका में रहती है

Arbind Verma Updated On: Jun 07, 2018 11:54 AM IST

0
राजकुमार राव और नरगिस की फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सितंबर में आएगी फिल्म

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ काफी दिनों से सुर्खियों में है. ये एक कॉमेडी जॉनर की हॉलीवुड फिल्म है. इस इंडो-अमेरिकन फिल्म का कान फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ है. कुछ दिनों पहले फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज किए गए थे. और अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

‘5 वेडिंग्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी की इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में फिल्म के नाम के मुताबिक 5 शादियों को दिखाया गया है. इस ट्रेलर में नरगिस अपने बॉस से कहती हुई नजर आ रही हैं कि अगर वो भारत पर बेस्ड कहानियां लिखेंगी तो उनका प्रमोशन हो सकता है. नरगिस को अपने बॉस से मंजूरी मिल जाती है और वो शादियों को कवर करने पहुंचती है भारत.

नम्रता गुजराल ने किया है डायरेक्शन

इस फिल्म का निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जर्नलिस्ट के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अमेरिका में रहती है. और इस जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं अभिनेत्री नरगिस फाखरी. जबकि राजकुमार राव इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में हॉलीवुड कलाकार कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल भी हैं. ये फिल्म इसी साल के सितंबर में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi