S M L

Good News: अजय देवगन के साथ पहली बार काम करेंगे राजकुमार राव, नुसरत भी आएंगी नजर

राजकुमार राव और नुसरत भरुच ‘लव, सेक्स और धोखा’ के बाद दोबारा साथ आ रहे हैं

Updated On: Sep 10, 2018 01:08 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: अजय देवगन के साथ पहली बार काम करेंगे राजकुमार राव, नुसरत भी आएंगी नजर

कुछ दिनों पहले ये सुनने में आया था कि राजकुमार राव और अजय देवगन, हंसल मेहता की एक फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं. अब इन कयासों पर आधिकारिक तौर पर मुहर लग गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

अजय-राजकुमार करेंगे साथ काम

काफी दिनों से चल रहे कयासों पर पूर्णत: विराम लग गया है. अब राजकुमार राव और अजय देवगन बहुत जल्द हंसल मेहता की फिल्म ‘तुर्रम खान’ में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘राजकुमार राव और नुसरत भरुच, ‘तुर्रम खान’ के लिए साथ आ रहे हैं. ये सोशल कॉमेडी फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता बनाएंगे. फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर की होगी. फिल्म ‘तुर्रम खान’ को अजय देवगन, लव रंजन और अंकित गर्ग मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. राजकुमार राव और नुसरत भरुच ‘लव, सेक्स और धोखा’ के बाद दोबारा साथ आ रहे हैं.’

राजकुमार के लिए 2018 रहा है बेहद शानदार

आपको बता दें कि, राजकुमार राव और नुसरत भरुच के लिए साल 2018 बहुत ही अच्छा रहा है. जहां राजकुमार राव ने श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘स्त्री’ से अब तक धमाल मचा रखा है. वहीं, नुसरत भरुच ने लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi