S M L

‘संजू’ के बाद अब ‘सर्किट’ बनने वाले हैं रणबीर कपूर, क्या अरशद को करेंगे रिप्लेस?

हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त को दर्शक एक साथ मुन्नाभाई के सीक्वल में देखना पसंद करेंगे

Updated On: Jul 19, 2018 04:04 PM IST

Arbind Verma

0
‘संजू’ के बाद अब ‘सर्किट’ बनने वाले हैं रणबीर कपूर, क्या अरशद को करेंगे रिप्लेस?

रणबीर कपूर ने ‘संजू’ में दमदार अभिनय की बदौलत काफी शोहरत बटोर ली. उनके करियर की ये सबसे बेहतरीन फिल्म भी बन गई है. अपने अभिनय के लिए रणबीर को ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से खूब तारीफें मिलीं. साथ ही रणबीर की ये सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है. लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो थोड़ी चौंकाने वाली है.

रणबीर अब बनेंगे सर्किट

ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के अभिनय से इतने ज्यादा प्रभावित हैं कि वो अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो. रणबीर, मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में सर्किट के किरदार के लिए अरशद वारसी को रिप्लेस कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, राजकुमार हिरानी के अगले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्मफेयर ने एक एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि, ‘हिरानी ‘संजू’ में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित हैं. अब वो रणबीर को अपनी मुन्नाभाई सीरीज के आयकॉनिक कैरेक्टर ‘सर्किट’ के रूप में फिल्म में शामिल करने पर विचार कर रहे हैं.’

रणबीर के साथ नजर आएंगे संजय

इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, ‘हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त को दर्शक एक साथ मुन्नाभाई के सीक्वल में देखना पसंद करेंगे.’ हालांकि, इसकी अभी औपचारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi