S M L

Buzz: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इतना बड़ा स्टार बन जाएगा मैंने कभी सोचा भी नहीं था - राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी ने कभी नहीं सोचा था की नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी इतना बड़ा सितारा बन जाएंगे

Updated On: Sep 14, 2018 03:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इतना बड़ा स्टार बन जाएगा मैंने कभी सोचा भी नहीं था - राजकुमार हिरानी

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी करियर की उचाईयों पर हैं. जहां उन्होंने फिल्मों से लेकर वेब सीरिज तक अपना डंका बजा दिया है. कोई भी नया रोल हो एक बार उनके पास जरूर आता है. फिर चाहे वो मंटो हो या ठाकरे हो. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह सफर बिलकुल भी आसान नहीं था. हाल ही में फिल्म 'संजू' का निर्देशन  कर चुके बॉलीवुड के बेहतरीन नर्देशक राजकुमार हिरानी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जीवन से जुड़ी बातों पर चर्चा की.

निर्देशक ने एक इवेंट के दौरान हो रही बातचीत में बताया कि नवाज के साथ 2003 में फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में काम करते हुए उन्होंने ने कभी सोचा भी नहीं था कि नवाजुद्दीन कभी इतने प्रसिद्ध हो जाएंगे. बता दें 2003 में नवाजुद्दीन के साथ 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में हिरानी ने काम किया था.

[ यह भो पढ़ें : Pictures : जैकलीन ने अपनी हमशक्ल अमांडा सेर्नी के साथ कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची खलबली ]

आईएएनएस की खबर के अनुसार राजकुमार हिरानी ने कहा 'नवाज ने फिल्म में अच्छा काम किया था और मैंने उन्हें कहा था,नवाज, आप अच्छे अभिनेता हो. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि नवाजुद्दीन इतने बड़े अभिनेता बन जाएंगे, जो आज वो हैं." आपको बता दें, फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में नवाज ने एक चोर की भूमिका निभाई थी जहां उन्होंने सुनील दत्त के जेब काटने का काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi