S M L

Shocking Confession : संजय दत्त को अच्छा दिखाने के लिए मैंने स्किप्ट से की थी छेड़छाड़ - राजू हिरानी

राजू ने बताया पहले मैं एक सच्ची कहानी पेश करना चाहता था. मैंने किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाई थी. लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि वह हीरो है. हमें उसके प्रति सहानुभूति दिखानी होगी

Updated On: Sep 13, 2018 06:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking Confession : संजय दत्त को अच्छा दिखाने के लिए मैंने स्किप्ट से की थी छेड़छाड़ - राजू हिरानी

बॉलीवुड में इस साल रिलीज हुई फिल्म संजू ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था. जिसके बाद इस फिल्म ने करीब 250 करोड़ का बिजनेस किया था. इस फिल्म क्र रिलीज होने के बाद राजू हिरानी और फिल्म की टीम पर इस फिल्म से संजय दत्त की बिगड़ी छवि को सुधारने का आरोप लगाया गया था. जिसके बाद अब फिल्ममेकर राजू हिरानी ने इसे लेकर खुलकर बात की. उन्होंने ने कहा है कि संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म उनके प्रति सहानुभूति बनाने के लिए थी. हिरानी ने बताया कि फिल्म पूरी होने के बाद भी कुछ हिस्से इसलिए शूट किए गए क्योंकि इसकी टेक्स्ट स्क्रीनिंग के बाद कुछ लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आई थी.

राजू ने अपनी बातों ओ आगे बढ़ाते हुए बताया कि ' शूटिंग के दौरान मुझे लागा कि मैं गलत जा रहा हूं. जब फिल्म की पहली एडिटिंग कुछ लोगों को दिखाई गई तो उन्हें फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई. साथ ही सभी ने संजय दत्त की बुराई करनी शुरू कर दी थी.' उन्होंने कहा, पहले मैं एक सच्ची कहानी पेश करना चाहता था. मैंने किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाई थी. लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि वह हीरो है. हमें उसके प्रति सहानुभूति दिखानी होगी.

हीरानी ने बताया कि ये समझ आने के बाद उन्हें फिल्म में कुछ सीन जुड़वाने पड़े मैंने उनकी शूटिंग बाद में की. वह असली स्क्रिप्ट का हिस्सा थे.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सलमान ने आयुष शर्मा को दी थी इस बात की टिप ]

उन्होंने कहा, फैसला आने के बाद वाला वो सीन जब संजू खुद को मारने की कोशिश करता है. उन्होंने मुझे बताया था लेकिन हमने वो अपनी फिल्म में नहीं डाला था, लेकिन बाद में उसे फिल्म का हिस्सा बनाना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi