S M L

Shocking: ऑनलाइन लीक हुई हिरानी की फिल्म ‘संजू’, रणबीर ने की डाउनलोड न करने की अपील

अब इससे उम्मीद ये भी की जा सकती है कि फिल्म की कमाई पर भी इसका असर पड़ सकता है

Arbind Verma Updated On: Jun 29, 2018 05:18 PM IST

0
Shocking: ऑनलाइन लीक हुई हिरानी की फिल्म ‘संजू’, रणबीर ने की डाउनलोड न करने की अपील

काफी अरसे से जिस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था आखिरकार वो फिल्म अब रिलीज हो ही गई. लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म के लिहाज से एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है. आप भी जानेंगे तो इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

ऑनलाइन लीक हुई हिरानी की संजू

राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज्ड फिल्म के बारे में अगर हम आपको कहें कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है तो शायद आप हमारी बातों पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन वास्तविक तौर पर हुआ बिल्कुल ऐसा ही है. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो रणबीर कपूर की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और वो भी एचडी क्वालिटी में. इस खबर के सामने आते ही रणबीर कपूर ने फैंस को इसे डाउनलोड न करने और पाइरेसी को बढ़ावा न देने की अपील की है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर को अगर सही मानें तो ‘संजू’ को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. अब इससे उम्मीद ये भी की जा सकती है कि फिल्म की कमाई पर भी इसका असर पड़ सकता है.

कई लोगों ने किया ट्वीट

जैसे ही फिल्म ‘संजू’ ऑनलाइन लीक हुई लोगों ने सोशल मीडिया पर उससे संबंधित मैसेज लिखना शुरू कर दिया. रणबीर के एक फैन ने लिखा कि, ‘दोस्तों, प्लीज इसका टोरेंट लिंक शेयर मत करो, पायरेसी को मना करो.’ इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘सीबीएफसी को फिल्म में टॉयलेट लीकेज सीन पर आपत्ति है लेकिन फिल्म के लीक होने पर किसी को कोई दिक्कत नहीं है. क्यों?’ इन सबके अलावा कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस लीक की खबर को फैला रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi