S M L

MeToo: यौन शोषण मामले में घिरे राजकुमार हिरानी ने दिया बयान, कहा ''दो महीनों से चल रही है लड़ाई''

राजकुमार हिरानी ने इस विवाद में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि ''ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं''

Updated On: Jan 13, 2019 08:00 PM IST

Ankur Tripathi

0
MeToo: यौन शोषण मामले में घिरे राजकुमार हिरानी ने दिया बयान, कहा ''दो महीनों से चल रही है लड़ाई''

बॉलीवुड में हाल ही में #MeToo अभियान की लहर चली थी. जहां हर दिन किसी न किसी सितारे पर कोई न कोई महिला यौन शोषण का आरोप लगाया करती थी. जहां अब तक इस लिस्ट में नाना पाटेकर, पियूष मिश्रा, साजिद खान , सुभाष घई, जैसे कई सितारे शामिल हैं. खबर है की अब फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर भी एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

Rajkumar-Hirani-z_d

'संजू' के निर्देशक राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजू के दौरान हिरानी के साथ काम कर रही एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने उन पर ये आरोप लगाए हैं. वहीं महिला ने हिरानी ने पर इल्जाम लगते हुए कहा कि उन्होंने मार्च और सितंबर 2018 के बीच 6 महीने की अवधि में उनका यौन उत्पीड़न किया.

[ यह भी पढ़ें : Viral Pictures: ऑस्ट्रेलिया से आईं विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीरें, यहां देखिए ]

ऐसे में राजकुमार हिरानी ने इस आरोप पर अपना पक्ष रखा है निर्देशक का कहना है कि '' मैं उस वक्त हैरान हो गया था जब दो महीनों पहले मुझे अपने ऊपर लगे आरोपों  के बारे में चला था. जिसके बाद मैंने इस केस से निपटने के लिए कानून का सहारा लिया. और इसे मीडिया में लेकर आना मेरा मकसद नहीं था. मुझे इस मामले को पूरी तरह से बेबुनियाद साबित करना है. क्योंकि इन आरोपों ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाया जिसे मैं गलत साबित करके रहूंगा.''देखना होगा अब इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi