S M L

Buzz: एआर मुरुगदास की फिल्‍म में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगे रजनीकांत

थलाइवा रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'पेटा' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. 'पेटा' 11 जनवरी 2019 को पोंगल उत्सव के दौरान रिलीज होगी.

Updated On: Dec 10, 2018 07:58 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz: एआर मुरुगदास की फिल्‍म में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगे रजनीकांत

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्‍म '2.0' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इसके साथ ही वह अपने एक और प्रोजेक्‍ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक खबर आई हैं कि रजनीकांत जल्‍द ही एआर मुरुगदास पॉलिटिकल ड्रामा फिल्‍म में काम करने के लिए अपनी हरी झंडी दे दी हैं. वहीं वो इस फिल्‍म में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के किरदार में नजर आएंगे। वहीं रजनीकांत से जुड़ी इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है.

आपको बता दें कि रजनीकांत सालों से पॉलिटिकल ड्रामा फिल्‍मों से अपनी दूरी बनाए रखते हैं. यहां तक वह किसी राजनीतिक पार्टी को लेकर कमेंट करने से बचते रहते हैं. गौरतलब है कि '2.0' के निर्देशक शंकर चाहते थे रजनीकांत उनकी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म मुदलवन में करें लेकिन जैसे रजनीकांत को पता चला कि इस फिल्‍म में पॉलीटिकल ड्रामा है तो उन्‍होंने तत्‍काल उस फिल्‍म को छोड़ दिया था.

(यह भी पढ़ें : Koffee with karan 6: ‘बाहुबली’ की स्टार कास्ट के साथ करण ने की ढेरों मस्ती, पूछे कई सवाल)

तमिल के एक लीडिंग डेली में छपी खबर के मुताबिक रजनीकांत-एआर मुरुगादास फिल्म सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म 'सरकार' के जैसी है. जिसमें एक नायक राजनेता बना जाता है. हालांकि इस फिल्‍म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. फिलहाल थलाइवा रजनीकांत अपनी अपमिंग फिल्‍म 'पेटा' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. नवाजउद्दीन सिद्दीकी और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'पेटा' 11 जनवरी 2019 को पोंगल उत्सव के दौरान रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi