S M L

महज 3 दिन में रजनीकांत की काला ने बनाया 100 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर एक नई रौशनी लेकर आई रजनीकांत की फिल्म ‘काला’

Updated On: Jun 10, 2018 01:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
महज 3 दिन में रजनीकांत की काला ने बनाया 100 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ ने विश्वभर में महज 3 दिनों में 100 करोड़ की कलेक्शन कर ली है. इस फिल्म का न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में फैंस स्वागत कर रहे हैं और इसका नतीजा अब इसके वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से देखा जा सकता है.

हालांकि की इस फिल्म ने अपने पहले दिन पर कोई खास कलेक्शन नहीं की थी. लेकिन इस फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन से कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की. इस फिल्म ने केवल चेन्नई में 4.9 करोड़ की कमाई की है. ये फिल्म इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है. फिल्म ने अमरीकन बॉक्स ऑफिस पर 6.83 करोड़ की कमाई की है.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया में ‘पद्मावत’ के बाद अब दूसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनकर उभरी है. साथ ही इस फिल्म ने अपने म्यूजिक और सॅटॅलाइट राइट्स से ही 230 करोड़ कमाए लिए हैं.

इस फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन यहां वो गरीबों के लिए मसीहा के रूप में नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में नाना पाटेकर एक भ्रष्ट नेता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी ने भी काम किया है. इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi