S M L

Black Buck Case: अदालत को गुमराह करने के केस में सलमान पर 16 नवंबर को होगी सुनवाई

सलमान खान के काले हिरन शिकार मामले की किताब एक बार फिर से खुलती नजर आ रही है

Updated On: Sep 14, 2017 12:06 PM IST

Akash Jaiswal

0
Black Buck Case: अदालत को गुमराह करने के केस में सलमान पर 16 नवंबर को होगी सुनवाई

सलमान खान के काले हिरन शिकार मामले में एक बार से बहस शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि समय की कमी के चलते ये बहस अगली डेट के टाल दी गई. अब गुरुवार को इस केस में एक बार फिर से कोर्ट में बातचीत होगी. सलमान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के लिए दो अर्जियां दी गई थीं जिसपर 16 को सुनवाई होगी

इस केस में सलमान खान के साथ ही सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था. इन पर आरोप है कि इन्होंने सलमान को शिकार करने के लिए उकसाया था.

बुधवार को इस केस में प्रॉसिक्यूशन की ओर से पब्लिक प्रासीक्यूटर भवानी सिंह भाटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री की मौजूदगी में बहस शुरू की. इस केस को एक बार से परखा गया और घटना की टाइमलाइन पर एक बार से गौर किया गया. भवानीसिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कोर्ट को बताया.

कोर्ट में कहा गया कि इस केस की चश्मदीद⁠⁠⁠⁠ पूनमचंद का बयान सलमान खान के सामने हुआ था और उन्होंने सलमान को शिकार करते समय काफी नजदीक से देखा था. कोर्ट में इस बहस के दौरान सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत और सैफ, तब्बू और सोनाली के वकील केके व्यास मौजूद थे. मामले में बहस जारी और समय की समाप्ति के कारण इसे वहीं रोक दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के खिलाफ दो अर्जियां भी दायर की गई है जिसपर सुनवाई होना बाकी है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi