S M L

OMG: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी मारपीट के आरोप में हुए गिरफ्तार

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राजा चौधरी को जेल भेजा गया हो. वे पहले भी कई बार हंगामा और लोगों के साथ बदतमीजी कर चुके हैं.

Updated On: Jun 02, 2018 10:24 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी मारपीट के आरोप में हुए गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति और बिग बॉस सीजन 2 के कंटेस्टेंट राजा चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राजा पर सेट में शराब पीकर हंगामा और बदतमीजी करने का आरोप है.

कानपुर के SP संजीव सुमन ने ANI को बताया कि राजा चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्हें मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए भेजा गया है जिसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.

लाइव हिंदुस्तान के खबर के अनुसार, राजा चौधरी के खिलाफ शिकायत फिल्म के कैमरा डायरेक्टर राजू आर द्विवेदी ने दर्ज करवाया है. यहीं नहीं उन्होंने राजा पर शोषण और लोगों को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

राजा ने फिल्म के सेट पर मचाया हंगामा

आपको बता दें, राजा फिल्म 'संगम रिश्तों का' में लीड हीरो के भाई का किरदार निभा रहे थे लेकिन उनको बाद में लापरवाह रवैये के कारण डायरेक्टर ने फिल्म से बाहर कर दिया. जब राजा को सेट से दूर रहने की हिदायत दी गई तो उन्होंने बहस करनी शुरू कर दी. राजा ने फिर फिल्ममेकर और वहां मौजूद बाकी लोगो से बदतमीजी शुरू कर दी जिसके कारण पुलिस बल बुलाया गया.

यह पहली बार नहीं हुआ है जब राजा चौधरी को जेल भेजा गया हो. वे पहले भी कई बार हंगामा और लोगों के साथ बदतमीजी कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi