S M L

राज कुंद्रा ने सचिन जोशी के खिलाफ ठोका मानहानि का दावा

राज ने मुंबई के अंधेरी कोर्ट में सचिन जोशी के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज किया है

Akash Jaiswal Updated On: Feb 10, 2018 09:42 AM IST

0
राज कुंद्रा ने सचिन जोशी के खिलाफ ठोका मानहानि का दावा

बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने शुक्रवार को वाइकिंग वेंचर्स के सीएमओ सचिन जोशी और मनोज अंसारी के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है. दरअसल, हाल ही में एक न्यूज रिपोर्ट में जोशी ने राज को कथित तौर पर ‘कॉनमैन’ कहा जिससे नाराज राज ने अब अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

आईपीसी की धारा 500 और 34 के तहत दर्ज हुआ मामला

आपको बता दें कि राज ने सचिन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि के लिए दंड) और 34 के तहत केस दर्ज कराया है. इस मामले में फिलहाल राज की लीगल टीम किसी भी तरह का कमेंट नहीं करना चाहती है. कहा जा रहा है कि कोर्ट इस मामले की सुनवाई 24 मार्च तक कर सकती है. इसी के साथ सचिन के लॉयर ने बताया कि उन्हें अब तक इस शिकायत की कॉपी नहीं दी गई है.

BRAWL : सरेआम लड़े शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और एक्टर सचिन जोशी

राज ने जोशी पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

इंडियन एक्सप्रेस पर छपी एक रिपोर्ट में लॉयर मधुकर दलवी ने बताया कि उनके क्लाइंट राज कुंद्रा ने पिछले साल इंडियन पोकर लीग को लॉन्च किया. तभी जोशी ने इस लीग में हिस्से लेने की अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि वो इस लीग में ‘गोवा किंग्स’ नामकी एक फ्रैंचाइजी खरीदना चाहते हैं और साथ इस टीम को मैनेज करेंगे. राज और जोशी के बीच हुए इस सौदे के नीयमों के मुताबिक, जोशी ने राज को 1 करोड़ रुपए (जीएसटी निकालकर) चुकाने का वादा किया था. जोशी ने राज को 50 लाख का फर्स्ट पेमेंट भी किया लेकिन उन्होंने दूसरा पेमेंट चेक द्वारा किया. जोशी द्वारा दिया गया ये चेक बाउंस हो गया. इस बात से नाराज राज ने जोशी को नोटिस भी भेजा था.

सचिन ने राज पर लगाया हेरा फेरी का इल्जाम

दूसरी ओर सचिन जोशी के मुताबिक, राज इस टूर्नामेंट में हेरा फेरी कर रहे हैं. वो पक्षपात का सहारा लेकर टीमों को जीता रहे हैं.

खैर इन दोनों के बीच इस तरह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तो जारी है. मामला अब कोर्ट तक जा पहुंचा है और अब वहीं पर इसका फैसला किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi