S M L

‘रेड’ के बाद अब डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता लेकर आ रहे हैं ‘मोस्ट वांटेड’

इस फिल्म के मिलने से अर्जुन कपूर हैं काफी खुश

Arbind Verma Updated On: Apr 10, 2018 09:00 PM IST

0
‘रेड’ के बाद अब डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता लेकर आ रहे हैं ‘मोस्ट वांटेड’

‘रेड’ के बाद अब डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजकुमार गुप्ता अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अब फिल्म करने वाले हैं जिसमें वो एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.

मोस्ट वांटेड लेकर आ रहे हैं राजकुमार गुप्ता

‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और अब एक बार फिर से डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम होगा ‘मोस्ट वांटेड’. इस फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में होंगे जो एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक ये फिल्म साल 2012 और 2014 के दरम्यान भारत में मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की गिरफ्तारी वाले एक सीक्रेट मिशन पर बेस्ड होगी.

अर्जुन कपूर हैं काफी खुश

इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग जल्द पूरी कर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. ऐसी जानकारी आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग नेपाल और दिल्ली में की जाएगी. जिसे बिना किसी भी ब्रेक के खत्म किया जाएगा. इस फिल्म के जुलाई के बाद फ्लोर पर जाने की गुंजाईश है. इस फिल्म का नैरेशन सुनने के बाद अर्जुन ने तुरंत इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi