S M L

Buzz : रैपर रफ्तार के साथ अपना पहला गाना रिलीज करेंगे राहुल साथु , पढ़ें

राहुल ने कनाडा में कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया और उन्हें जीता. हालांकि उन्हें बड़ा ब्रेक 2015 में मिला जब उन्होंने मलेशिया में आयोजित एक प्रतियोगिता, सुपर सुपरस्टार में भाग लिया और व्यूअरस चॉइस अवार्ड अपने नाम किया.

Updated On: Dec 06, 2018 04:11 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : रैपर रफ्तार के साथ अपना पहला गाना रिलीज करेंगे राहुल साथु , पढ़ें

संगीत की दुनिया में राहुल साथु का नाम नया नहीं है. कनाडा के प्रतिष्ठित मेटलवर्क्स इंस्टीट्यूट ऑफ साउंड एंड इंजीनियरिंग से ऑडियो प्रोडक्शन एंड इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद राहुल ने कनाडा में कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया और उन्हें जीता. हालांकि उन्हें बड़ा ब्रेक 2015 में मिला जब उन्होंने मलेशिया में आयोजित एक प्रतियोगिता, सुपर सुपरस्टार में भाग लिया और व्यूअरस चॉइस अवार्ड अपने नाम किया.

WhatsApp Image 2018-12-06 at 1.22.26 PM (1)

 

इसके बाद, राहुल ने पांच तमिल फिल्मों के लिए अपना संगीत दिया और बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई. इस काम के बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के लिए दो गाने बनाए और विशाल-शेखर जैसे बेहतरीन संगीतकारों के साथ काम किया. इस वक़्त राहुल अपने करियर की बुलंदियों पर हैं, फिर भी राहुल का असली जुनून सिंगिंग ही रहा हैं, और अब वह अपने सिंगिंग डेब्यू के साथ तैयार हैं, जिसे उन्होंने रैपर रफ़्तार के साथ रिकॉर्ड किया है. राहुल ने खुद इस गीत को कंपोज़ और प्रोडूस किया है. हाल ही में रफ़्तार के साथ अपने सिंगिंग डेब्यू के बात करते हुए राहुल बोले, "सिंगिंग हमेशा से मेरी सच्ची कॉलिंग रही है. जब मैंने अपने गीत को कंपोज़ पूरा कर लिया, तो मैंने इसे रफ़्तार भेजा और उसे गाने से प्यार हो गया और उन्होंने तुरंत की हाँ कर दी! मैंने अपने गाने में अपना हार्ट और सोल दोनों ही डाल दिए हैं, और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा”

[ यह भी पढ़ें : OMG : 2 साल के तैमूर ने लोकप्र‍ियता के मामले में हासिल किया ऐसा मुकाम, सितारों को पछाड़ा, जानिए डिटेल्स ]

अपने डेब्यू सॉग   के अलावा, राहुल के पास सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ, अभिनीत टाइम टू डांस में दो गाने हैं. राहुल ने गैरी संधू के साथ भी सॉग बनाए हैं, और पंजाबी म्यूजिक स्टार के साथ दो और गीतों पर काम कर रहे हैं. वर्तमान में राहुल दक्षिण में प्रभुदेव की फिल्म पर भी काम कर रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi