S M L

Buzz: जल्द ही भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं पॉपुलर एक्टर राहुल देव

बॉलीवुड फिल्मों के खलनायक राहुल देव अब भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगे

Updated On: Jul 25, 2018 10:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: जल्द ही भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं पॉपुलर एक्टर राहुल देव

बॉलीवुड फिल्मों के खलनायक राहुल देव अब भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगे. वह भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. निर्माता निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय की होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडेय चिंटू और खलनायक राहुल देव हैं.

पांडेय ने बताया कि इसमें राहुल देव एक पाकिस्तानी की भूमिका निभा रहे हैं, जो चिंटू के प्यार के खिलाफ जंग लड़ते हैं. राहुल देव के भोजपुरी फिल्म जगत में आगमन को भोजपुरी फिल्म में एक नए आयाम की तरह देखा जा रहा है.

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

कई सफल हिन्दी फिल्मों में खलनायक की भूमिका कर सफलता के झंडा गाड़ने वाले राहुल देव के कारण 'दुल्हन चाही पाकिस्तान -2' के सफल होने का दावा किया जा रहा है.

A post shared by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on

वैसे फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है और इसका ऐलान जल्द ही होगा. बता दें कि राहुल देव साल 1997 से फिल्मों में एक्टिव हैं. उनकी पहली फिल्म दस थी और इसके बाद उन्होंने चैंपियन, आशिक, अशोका और इंडियन जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद 2001 में राहुल देव ने नरसिम्हाब के साथ तमिल सिनेमा में कदम रखा. राहुल बिग बॉस के घर में भी दिखाई दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi