S M L

रईस: देखनेवालों को खूब पसंद आया शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर

शाहरुख खान और राहुल ढोलकिया ने कुछ खास पत्रकारों को रईस का ट्रेलर दिखाया है.

Updated On: Dec 07, 2016 10:04 AM IST

FP Staff

0
रईस: देखनेवालों को खूब पसंद आया शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर

शाहरुख खान की नई फिल्म रईस का ट्रेलर कुछ घंटो में सामने आने वाला है और इसको लेकर उत्सुकता चरम पर है. वैसे मंगलवार को कुछ खास पत्रकारों को रईस का ट्रेलर दिखाया गया. बॉलीवुडहंगामा के मुताबिक, इस मौके पर फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और शाहरुख खान मौजूद थे. दोनों ने पत्रकारों से फिल्म के बारे में बात भी की. खबर के मुताबिक पत्रकारों ने रईस के ट्रेलक को काफी पसंद किया है.

ट्रेलर देखने वाले कुछ लोगों ने ट्वीट करके शाहरुख और राहुल की तारीफ भी की है.

ट्रेलर में शाहरुख खान के कूल लुक को काफी तारीफ मिल रही है. नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ उनके दृश्यों को भी काफी वाहवाही मिली है. खबर के मुताबिक, यह शाहरुख के करियर के सबसे शानदार रोल्स में से एक हो सकता है. वैसे भी हाल के कुछ फिल्मों के कमजोर प्रदर्शन के बाद किंग खान को एक शानदार भूमिका की जरूरत है. ट्रेलर में माहिरा खान भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. प्रोमो में सनी लियोनी को झलक भी दिखती है.

ये भी पढ़ें: रईस की शूटिंग में शाहरुख ने पहना माता-पिता की तस्वीर वाला 'लॉकेट'

शाहरुख फैंस ने अगर आपने हाल फिलहाल में उनकी शर्ट पर 'बैटरी' देखा होगा तो इस ट्रेलर को देखकर उन्हें इसका कारण पता चल जाएगा. फिल्म में राहुल ढोलकिया, हरित मेहता, नीरज शुक्ला और आशीष वाशी ने डायलॉग्स हैं. 'गुजरात की हवा में व्यापार है साहब, मेरी सांस तो रोक लोगे, लेकिन इस हवा को कैसे रोकोगे' और 'सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है' जैसे डायलॉग्स काफी लोकप्रिय होने वाले हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इससे पहले शाहरुख खान ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया है.

रईस का टीजर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi