S M L

'रईस' सक्सेस पार्टी: शाहरुख़ की 'ड्राई पार्टी' की खुल गई पोल

सक्सेस पार्टी में रईस की टीम ने दिया था बिना एल्कोहल के जश्न का न्योता

Updated On: Jan 31, 2017 09:57 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'रईस' सक्सेस पार्टी: शाहरुख़ की 'ड्राई पार्टी' की खुल गई पोल

मुंबई में सोमवार रात को रईस की सक्सेस पार्टी रखी गई. शाहरुख़ की फिल्म के रिलीज के महज पांच दिन में दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने के जश्न में इस सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया.

इस सक्सेस पार्टी का न्योता रईस की टीम ने दो दिन पहले दिया था. खबरों में इस बात का दावा किया गया था कि इस पार्टी में जश्न तो खूब होगा लेकिन जाम नहीं छलकेंगे. मजेदार बात ये है कि पार्टी में से अंदर की कुछ तस्वीरें ऐसी आई हैं, जिन्होंने बिना एल्कोहल वाली इस पार्टी की पोल खोल कर रख दी.

shahrukh

रईस की सक्सेस पार्टी का एक नजारा

इस तस्वीर में शाहरुख़ के साथ सनी लियोनी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी खड़े नजर आ रहे हैं और आगे की टेबल पर रखी बोतलें और गिलास कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं.

shah rukh

पुणे में शाहरुख़ के फैन्स का हुजूम

शाहरुख़ सोमवार को पुणे में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे, जहां उनके फैंस की हुजूम की दीवानगी से शाहरुख़ की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. उसके बाद सक्सेस पार्टी ने इस खुशी को और बढ़ा दिया. शायद इसी में जाम न छलकाने की पाबंदी को भुला दिया गया. हालांकि किसने कितनी पी या बिल्कुल भी नहीं पी इस बारे में हमारा कोई दावा नहीं है.

बिना शराब वाली सक्सेस पार्टी की चर्चा रईस की टीम ने ही निकाली थी, इसलिए जब तस्वीरों ने उसकी अलग कहानी बतानी शुरू की तो इसकी चर्चा तो बनती ही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi