S M L

फिल्म रईस की 'जालिमा' आ रही है

रईस का गाना ‘जालिमा’ 5 जनवरी को रिलीज हो रहा है

Updated On: Jan 05, 2017 11:37 AM IST

FP Staff

0
फिल्म रईस की 'जालिमा' आ रही है

शाहरुख खान और महिरा खान स्टारर फिल्म रईस अपने आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ से काफी चर्चा में है. गाने में सनी लियोनी के ठुमको को लोगों ने खूब पसंद किया, और गाने को यूट्यूब पर अबतक 52 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं.

शाहरुख के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बादशाह के फैंस के लिए खुशखबरी है कि

रईस का पहला टाइटल गाना ‘जालिमा’ 5 जनवरी को रिलीज हो रहा है. जिसमें शाहरुख ने भी अपनी आवाज दी है.

शाहरुख ने ट्वीट किया ’अर्ज किया है...ओ जालिमा, कितना बहकाओगे.. कल रिलीज हो रहा है’ इसके साथ उन्होंने ट्वीट में गाने की छोटी-सी क्लिपिंग भी डाली है. जिसमें शाहरुख की आवाज सुनी जा सकती है.

रईस पहले ईद पर सुल्तान से टक्कर लेने वाली थी. लेकिन सलमान स्टारर सुल्तान से भिड़ना शाहरुख ने सही नहीं समझा और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ‘काबिल: द माइंड सीज ऑल‘ भी रईस के साथ रिलीज हो रही है. शाहरुख के फैंस का कहना है इससे रईस की कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इससे पहले शाहरुख ने ट्वीट कर फिल्म के पोस्टर लॉन्च होने की भी जानकारी दी थी.

शाहरुख ने जालिमा गाने की एक लाइन ‘तू शमा है तो याद रखना मैं भी हूं परवाना’ को ट्वीट किया है.

फिल्म के दूसरे पोस्टर में रईस के लुक में शाहरुख

फिल्म में शाहरुख एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं. जो देशी शराब धंधा करता है और जुर्म की दुनिया का बादशाह बन जाता है. हालांकि के फिल्म गुजराती गैंगस्टर अब्दुल लतीफ की बायोपिक होने का दावा किया जा रहा है. लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद शेख ने दावा किया था कि फिल्म उनके पिता अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर बनी है. उन्होंने अहमदाबाद के एक कोर्ट में याचिका भी दी थी. जिसमें उन्होंने 101 करोड़ की मानहानि का दावा किया है.

रईस का डायलॉग ‘बनिये का दिमाग, मियां भाई की डेयरिंग’ काफी प्रचलित हुआ है. सलमान की सुल्तान और आमिर की दंगल के बाद अब शाहरुख की चुनौती दोगुनी हो गई है. बॉलीवुड के दोनों खान ने तो अपनी कामयाबी साबित कर दी है. अब देखना होगा पर्दे पर रईस का कितना बोलबाला होता है.

फिल्म में मुख्य किरदार में पाक अभिनेत्री महिरा खान और अभिनेता नवाजुदीन सिद्दकी हैं. फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi