S M L

'रईस' Vs 'काबिल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: असली बादशाह 'रईस'

रईस जमकर कमाई कर रही है, तो काबिल भी रेस में बनी हुई है.

Updated On: Feb 02, 2017 12:57 PM IST

FP Staff

0
'रईस' Vs 'काबिल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: असली बादशाह 'रईस'

रईस 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल 2017 की पहली फिल्म बन गई है. लेकिन कमाई का सफर अभी खत्म नहीं हुआ है. रईस हर बीतते दिन के साथ ज्यादा रईस हो रही है. वहीं काबिल जरा पीछे है लेकिन रईस को कड़ी टक्कर दे रही है.

रईस अब तक लगभग 116 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं, काबिल ने 85 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. जहां, रईस की सक्सेस पार्टी में शाहरुख ने कहा कि फिल्म ने उनकी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है तो वहीं, हृतिक भी अपनी फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से खुश हैं.

अपनी रिलीज के 8वें दिन रईस ने 7 करोड़ के आसपास कमाई की. काबिल का कलेक्शन 5.5 करोड़ तक रहा.

ये भी पढ़ें: रईस फिल्म रिव्यू: शाहरुख़ दमदार तो नवाज़ शानदार

अगर भारत से बाहर के बिजनेस की बात करें तो रईस विदेशों में काफी अच्छा कर रही है. रईस ने अब तक वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है, वहीं काबिल का ओवरसीज बिजनेस भी 100 करोड़ के पार गया है.

काबिल के लिए एक और अच्छी खबर ये है कि इंडियन फिल्मों पर बैन हटने के बाद पाकिस्तान में रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म बन रही है. पाक में प्रदर्शन से काबिल की स्थिति और मजबूत हो सकती है.

ये भी पढ़ें: काबिल मूवी रिव्यूः काबिल हैं ऋतिक, बाकी सब नाकाबिल !

रईस ने 25 जनवरी को अपनी रिलीज के बाद 20 करोड़ की कमाई से शुरुआत की थी. वहीं काबिल का कलेक्शन 9-10 करोड़ के आसपास रहा. अगले सात दिनों तक रईस ने 109 करोड़ कमाए और काबिल 79.60 करोड़ तक पहुंची. 8वें दिन की कमाई के बाद रईस 116 करोड़ और काबिल 85 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi