S M L

Hindi Medium 2: ये एक्ट्रेस निभाएंगी इरफान खान की बेटी का रोल, जल्द आएगी फिल्म

साल 2017 में रिलीज हुई ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी

Updated On: Feb 13, 2019 11:05 AM IST

Arbind Verma

0
Hindi Medium 2: ये एक्ट्रेस निभाएंगी इरफान खान की बेटी का रोल, जल्द आएगी फिल्म

साल 2017 में आई इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल को लेकर काफी वक्त से मीडिया में चर्चा हो रही है. फिल्म में किसे मुख्य किरदार के तौर पर लिया जाए, इस बात की चर्चा काफी समय से चल रही है. हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है लेकिन सूत्रों के हवाले से नई खबर सामने आ रही है.

राधिका मदान बनेंगी इरफान की बेटी

पीपिंगमून वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में ये बताया है कि, ‘इरफान खान की इस फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी का रोल प्ले करेंगी. वो इस फिल्म में इरफान की बड़ी हो चुकी बेटी का किरदार निभाने वाली हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में राधिका का किरदार उतना ही अहम होगा, जितना कि इरफान का होगा.’ अगर फिल्म में इरफान खान की पत्नी के रोल का जिक्र किया जाए तो इस बार पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी. सूत्रों के मुताबिक, इस बार फिल्म निर्माता सबा की जगह करीना कपूर खान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं.

बच्चे की एडमिशन को लेकर थी कहानी

आपको बता दें कि, साल 2017 में रिलीज हुई ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. इस फिल्म ये दिखाया गया था कि एक छोटे बच्चे के एडमिशन के लिए भी मां-बाप को कितना परेशान होना पड़ता है और स्कूल वाले किस तरह एडमिशन के नाम पर अपनी दुकान चलाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi