S M L

हॉट फोटोशूट से राधिका ने बटोरी लाइमलाइट

न्यूज सीन्स और अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं राधिका

Updated On: Mar 18, 2017 01:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Kumar Sanjay Singh
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
हॉट फोटोशूट से राधिका ने बटोरी लाइमलाइट

कबाली, फोबिया, पार्च्ड, मांझी-द माउंटेनमैन जैसी फिल्मों ने राधिका आप्टे को  बॉलीवुड की एलिस्टर अभिनेत्रियों की कतार में ला खड़ा किया है लेकिन शायद इतनी शोहरत भी राधिका की उड़ान के सामने छोटी पड़ती है.

यही वजह है कि राधिका अक्सर अपनी फिल्मों के बोल्ड सीन्स के लीक होने और बोल्ड फोटोग्राफ्स के जरिये सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. राधिका आप्टे ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. ये फोटोशूट एक क्लॉदिंग ब्रांड के प्रमोशन के लिए है. ब्रांड ने इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें राधिका ने रिवीलिंग ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं.

@radhikaofficial | @ashishnshah @shwetabetty @cloverwootton #summer

A post shared by Shift (@nimishshift) on

फिल्म 'पार्च्ड' में अपने न्यूड सीन्स के कारण विवादों में घिरी राधिका ने कहा था, न्यूडिटी जायज है अगर वो स्टोरी के प्लॉट के साथ रिलेवेंट हो. आपका इरादा सही होना चाहिए.

वैसे राधिका की फ़िल्में बताती हैं कि उन्हें बोल्ड या नैकेड सीन्स से कॊई परहेज नहीं है लेकिन उन्हें फिल्मों से बाहर भी इससे कोई ऐतराज नहीं है, इसका नजारा पहली बार दिख रहा है.

radhika

अपनी बॉडी को लेकर राधिका की फिलॉसफी ये है कि जब बॉडी दिखाने लायक है तो दिखाने में शर्म कैसी ? ये तो देखने वाले पर निर्भर करता है कि उसकी नज़र कैसी है. बहरहाल राधिका आप्टे इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म "पैडमैन" की शूटिंग में व्यस्त है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi