live
S M L

‘पैड मैन’ की सफलता के बाद राधिका को मिली हॉलीवुड फिल्म, इनके साथ करेंगी काम

स फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर माइकल विंटरबॉटम डायरेक्ट करेंगे

Updated On: Feb 16, 2018 05:06 PM IST

Arbind Verma

0
‘पैड मैन’ की सफलता के बाद राधिका को मिली हॉलीवुड फिल्म, इनके साथ करेंगी काम

आर. बाल्की की फिल्म ‘पैड मैन’ की सफलता के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे अब हॉलीवुड जाने की तैयारी कर रही हैं. राधिका बहुत जल्द भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी.

हॉलीवुड चलीं राधिका आप्टे

‘पैड मैन’ की अपार सफलता के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभा चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे अब हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, खुद राधिका आप्टे ने इस फिल्म में काम करने की पुष्टि की है. राधिका आप्टे ने बताया है कि, ‘फिल्म की शूटिंग राजस्थान के दूसरे क्षेत्रों में भी की जाएगी.’ इस फिल्म में राधिका आप्टे भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल के साथ काम करेंगी. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर माइकल विंटरबॉटम डायरेक्ट करेंगे.

देव दो हफ्ते पहले ही आए हैं भारत

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए देव पटेल दो हफ्ते पहले ही भारत आ चुके हैं और फिल्म की टीम से जान-पहचान करने और किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्होंने लोकेशन के साथ-साथ कई चीजों के बारे में जानकारी भी ली थी. देव पटेल ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ से रातों-रात चर्चा में आ गए थे. इस फिल्म में देव के साथ अनिल कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था. आपको ये बता दें कि इस फिल्म ने ऑस्कर भी जीता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi