S M L

तमिल फिल्म ‘चिथिरम पेसूथाडी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, विधार्थ के साथ नजर आईं राधिका आप्टे

ये फिल्म साल 2013 में ही ‘उला’ के नाम से रिलीज होने वाली थी

Updated On: Dec 07, 2018 01:12 PM IST

Arbind Verma

0
तमिल फिल्म ‘चिथिरम पेसूथाडी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, विधार्थ के साथ नजर आईं राधिका आप्टे

काफी दिनों से राधिका आप्टे और विधार्थ स्टारर फिल्म ‘चिथिरम पेसूथाडी 2’ रिलीज के लिए अटकी पड़ी थी. लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म साल 2013 में ही ‘उला’ के नाम से रिलीज होने वाली थी जो कि साल 2006 में आई फिल्म ‘चिथिरम पेसूथाडी’ की सीक्वल थी. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था मिस्कीन ने.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

राधिका आप्टे और विधार्थ की काफी समय से अटकी फिल्म ‘चिथिरम पेसूथाडी 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में अलग-अलग कई सारे सीन्स नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक तो अच्छा है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये किसी पजल की तरह लग रहा है क्योंकि इसका टैगलाइन भी है कि, ‘आप पजल का एक टुकड़ा हैं, जो किसी की जिंदगी का हिस्सा है. जिसमें आप कभी खुद को फिट नहीं पा सकते.’ ये टैगलाइन आपको फिल्म के प्लॉट के बारे में बताने में मदद करती है.

रिलीज डेट का नहीं हुआ खुलासा

आपको बता दें कि, इस फिल्म की रिलीज डेट का अब तक ऑफिशियली कोई खुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्म में विधार्थ, अजमल अमीर, अशोक, निवास अदिथन, गायत्री, राधिका आप्टे, निवेदिता और पहली बार फिल्म कर रहे नंदन और प्रिया बनर्जी जैसे कलाकार हैं. राधिका आप्टे तकरीबन 2 साल बाद तमिल फिल्म में नजर आएंगी. इससे पहले वो रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ में नजर आई थीं, जिसने 200 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi