S M L

नए अवतार में नजर आएंगी राधे 'मां', इस वेब सीरीज से ऐक्टिंग में डेब्यू करने जा रही है

‘राह दे मां’ नाम के वेब सीरीज से राधे 'मां' एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं

Updated On: Aug 08, 2018 01:53 PM IST

Rajni Ashish

0
नए अवतार में नजर आएंगी राधे 'मां', इस वेब सीरीज से ऐक्टिंग में डेब्यू करने जा रही है

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं. राधे मां वेब सीरीज ‘राह दे मां’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं जिसका हाल ही में पहला पोस्टर रिलीज किया गया.नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के जरिए राधे मां के भक्तों की कहानी बताई जाएगी. इस वेब सीरीज में राधे मां अपना ही किरदार निभाती नजर आएंगी जो शो में मुख्य किरदार निभाने वाले व्यक्ति का मार्गदर्शन करेंगी. पिछले कुछ समय से राधे मां को लेकर कई तरह के विवाद सामने आए जिसके बाद ऐक्टिंग के इस कदम को राधे मां के द्वारा अपनी छवि सुधारने का प्रयास करने के तौर पर देखा जा रहा है. इस वेब सीरीज में वो भक्त भी नजर आएंगे जो हर समय उनके साथ रहते हैं. इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर रम्मन हांडा हैं. इसमें राधे मां का मतलब भी बताया गया है. शो की शूटिंग राधे मां के भव्य बंगले पर ही हुई है.

Radhe Maa-644x362

इस बारे में पूछने पर वेब सीरीज के निर्माता रम्मन हांडा कहते हैं, 'यह एक जरिया है ताकि लोग असली राधे मां से मिल सकें. मेरे लिए उनके नाम का मतलब है- राह दे मां.. जिसका अर्थ है हमें रास्ता दिखाओ मां. इस वेब सीरीज में राधे मां यही करती नजर आएंगी. वह ईश्वर की दूत यानी संदेशवाहक का किरदार निभाएंगी जो मुख्य किरदार निभा रहे व्यक्ति को तनाव और डिप्रेशन से निकलने में मदद करेंगी' शो के निर्माता ने आगे कहा, 'राधे मां कैमरे के सामने बिल्कुल सहज महसूस कर रहीं थीं. शूटिंग के दौरान वह स्वाभाविक ऐक्टिंग कर रही थीं। उनके लिए यह आसान भी था क्योंकि वह अपना ही किरदार निभा रहीं थीं और इसका नतीजा भी बहुत अच्छा रहा'

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह शो कब से शुरू होने वाला है. बता दें कि विवादित राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक सिख परिवार में हुआ है.पंजाब में ही इनकी शादी भी हुई लेकिन कुछ दिनों बाद इन्होंने अध्यात्मिक जीवन अपना लिया और मुंबई आ गईं. राधे मां के इस वेब सीरीज के लिए चार पोस्टर जारी किए गए हैं जिसमें चारों के अलग-अलग मतलब हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi