S M L

Race 3 Review Updates : रिव्यू में फिसड्डी सलमान की 'रेस 3' कैसे पकड़ेगी कमाई की रफ्तार?

सलमान की फिल्म रेस 3 को उम्मीद के मुताबिक अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं ऐसे में इस फिल्म की कमाई के जो अनुमान लगाए जा रहे थे उन पर असर पड़ना तय है

Updated On: Jun 15, 2018 12:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Race 3 Review Updates : रिव्यू में फिसड्डी सलमान की 'रेस 3' कैसे पकड़ेगी कमाई की रफ्तार?

सलमान खान की फिल्म रेस 3 आज दुनिया भर में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का पूरा रिव्यू हम आपके लिए कुछ ही देर में ला रहे हैं लेकिन उससे पहले जो लोग ये फिल्म देख रहे हैं उनके शब्दों में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसी है सलमान खान की फिल्म रेस 3

वैसे कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म है कि ये फिल्म उतनी बढ़िया नहीं है लेकिन जो सलमान के फैंस हैं उनके लिए सलमान की फिल्म अच्छी या बुरी नहीं होती है उनके लिए सलमान की फिल्म सिर्फ सलमान की फिल्म होती है इसलिए रिव्यूज का उस पर बहुत ज्यादा असर नहीं होता है.

ज्यादातर रिव्यूअर्स इस वक्त ये फिल्म देख रहे हैं लेकिन उनका कहना है कि फिल्म उन्हें निराश कर रही है.

गल्फ न्यूज के मुताबिक इस फिल्म ने रेस 3 में कोई ढंग की स्टोरी नहीं है ऐसे में फाइटिंग सीन्स के अलावा इसमें कुछ खास नहीं है.

जूम टीवी के रिव्यू में भी इसी बात की चर्चा की गई है कि इस बार लोग इस फिल्म से उतने खुश नहीं हैं और ट्विटर पर इसकी काफी आलोचना हो रही है.

जाने माने रिव्यूअर कमाल आर खान ने भी अपने रिव्यू में इस फिल्म को 2 स्टार दिए हैं. जो सलमान की इस फिल्म पर भारी पड़ सकते हैं.

ट्विटर पर सलमान खान के फैंस ने इस फिल्म को ब्लॉक बस्टर करार दे दिया है. यहां कुछ ट्वीट्स देखिए कि कैसे सलमान के फैंस ने ट्विटर को रेस के रंग में रंग दिया है.

इसके बाद भी ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 30 करोड़ रुपए के आसपास का बिजनेस कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi