S M L

सलमान की सबसे महंगी फिल्म बेचने की तैयारी

फिल्म ‘रेस 3’ के मेकर्स ने फिल्म की सॅटॅलाइट राइट्स का दाम डबल कर दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 24, 2018 10:59 AM IST

0
सलमान की सबसे महंगी फिल्म बेचने की तैयारी

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के काम में जुटे हुए हैं. इसी बीच फिल्म के मेकर्स रिलीज के पहले ही ‘रेस 3’ के जरिए जबरदस्त इनकम बटोरने की तैयारी में हैं. दरअसल, मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टीवी चैनल ने ‘रेस 3’ के सॅटॅलाइट राइट्स के लिए इसके मेकर्स को 75 करोड़ का ऑफर दिया लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया. फिल्म में सलमान की मौजूदगी के कारण अब इसके मेकर्स ने इस फिल्म के सॅटॅलाइट राइट्स का दाम दोगुना कर दिया है.

सलमान खान पर कैश करेंगे ‘रेस 3’ के मेकर्स

फिल्म ‘रेस 3’ को रमेश तौरानी और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सलमान की मार्किट वैल्यू और डिमांड को देखते हुए अब इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी सॅटॅलाइट राइट्स का दाम डबल कर दिया है. यानी की अब ‘रेस 3’ की सॅटॅलाइट राइट्स को करीब 150 करोड़ में बेचा जाएगा.

बताया गया कि सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने सॅटॅलाइट राइट्स के जरिए 70 करोड़ बटोरे. इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के सॅटॅलाइट राइट्स के लिए इतने पैसे नहीं मिले होंगे. अब सलमान और रमेश ने मिलकर तय किया है कि वो ‘रेस 3’ की सॅटॅलाइट राइट्स को करीब 150 करोड़ में बेचेंगे.

फिल्म की प्रॉफिट में भी होगी सलमान की हिस्सेदारी

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि सलमान फिल्म की सॅटॅलाइट राइट्स के दाम को घटाने के मूड में नहीं हैं. ये भी बताया गया कि सलमान फिल्म की प्रॉफिट का कुछ हिस्सा लेंगे और साथ ही इसके सॅटॅलाइट राइट्स की कमाई में भी उनकी हिस्सेदारी होगी. जब रमेश तौरानी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये कहकर उस सवाल को टाल दिया कि वो इसके बारे में नहीं जानते हैं और ना ही वो इसके बारे में बात करना चाहते हैं.

फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलेम ने भी काम किया है. ये फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi