S M L

सलमान खान के कोर्ट केस के चलते लाचार हुए ‘रेस 3’ के मेकर्स

‘रेस 3’ के मेकर्स सलमान खान के साथ विदेशी लोकेशन्स पर शूट करना चाहते थे लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर पाएंगे

Updated On: Apr 14, 2018 01:40 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान खान के कोर्ट केस के चलते लाचार हुए ‘रेस 3’ के मेकर्स

सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले को लेकर फिल्म ‘रेस 3’ के मेकर्स परेशान हैं. जोधपुर कोर्ट ने 7 अप्रैल को सलमान खान को एक महीने को बेल पर रिहा करते हुए आदेश दिया कि उन्हें किसी भी विदेश यात्रा से पहले कोर्ट को इत्तेला करना होगा.

साउथ अफ्रीका में होनी थी ‘रेस 3’ की शूटिंग

बताया गया कि फिल्म ‘रेस 3’ के लिए इसे मेकर्स साउथ अफ्रीका में शूट करना चाहते थे. लेकिन अब कोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वो इस फिल्म के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग लेह में करेंगे.

मुंबई के बाद लेह में होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबीक इस फिल्म के मेकर्स पहले मुंबई में इस फिल्म के बचे हुए शेड्यूल की शूटिंग खत्म करेंगे. इसके बाद वो लेह जाकर एक सॉन्ग की शूटिंग करेंगे जिसे असल में साउथ अफ्रीका में शूट किया जाना था. मिड-डे से बातचीत  के दौरान फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा ने बताया, “अनिल कपूर, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, बॉबी देओल और डेजी शाह इस फिल्म की टीम के साथ अगले 10 दिन के बाद लेह जाएंगे. हम इस फिल्म के लिए ऐन मौके पर लोकेशन की तलाश कर रहे थे किसके बाद हमने लेह लद्दाख को फाइनल किया. यहां हम इस सॉन्ग के लिए एक हफ्ते शूट करेंगे.” इस फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया, “लेह में शूट करने से इस गाने की सुंदरता और भी बढ़ जाएगी.”

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi