S M L

Race 3 Day 2 Collection : 38.14 करोड़ की कमाई के साथ रेस 3 ने दिया बॉक्स ऑफिस को बड़ा तोहफा

आंकड़ों को लेकर ट्रेड पंडितों में भी बहस चल रही है, जिसके बाद सही नंबर्स आने में थोड़ा सा वक्त और लग सकता है

Updated On: Jun 17, 2018 11:46 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Race 3 Day 2 Collection : 38.14 करोड़ की कमाई के साथ रेस 3 ने दिया बॉक्स ऑफिस को बड़ा तोहफा

सलमान खान की फिल्म रेस 3 वैसे तो क्रिटिक्स से लेकर उन व्यूअर्स के निशाने पर है, जिन्होंंने इस फिल्म को एक बार ही सही देख तो लिया है. फिर भी ईद की खुशखबरी खान के लिए ये है कि दूसरे दिन इस फिल्म 38.14 करोड़ रुपए की कमाई की उम्मीद की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में इस कलेक्शन की पुष्टि भी कर दी है. अब तक इस फिल्म ने कुछ 67.31 करोड़ रुपए का बिजनेस करके तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की तैयारी कर ली है.

हालांकि केआरके ने इसके 35 करोड़ कलेक्शन के अनुमान को ट्वीट कल ही कर दिया था.

आंकड़ों की सच्चाई पर सवाल

मजे की बात ये है कि केआरके का दावा ये भी है कि हो सकता है कि जब फाइनल आंकड़े आएं तो इसकी कलेक्शन 40 करोड़ के आसपास दिखाई जाए. आंकड़ों की सच्चाई को लेकर कुछ ट्रेड पंडितों की राय अलग भी रहती है. कुछ प्रड्यूसर्स के सपोर्ट में भी आंकड़े शुरू में जारी कर देते हैं जिसकी वजह सिर्फ व्यअर्स तक ये मैसेज पहुंचाने की रहती है कि रिव्यूज कैसे भी मिले हों, फिल्म ने बिजनेस तो अच्छा कर ही लिया है.

लेकिन गलत आंकड़ों से ज्यादा कमाई की उम्मीद भी एक तरह से आगे चलकर गलत ही साबित होती है क्योंकि जब सही आंकड़े सामने आते हैं तो जिन लोगों  ने इसमें गड़बड़ी की होती है उन्हीं की जेब सबसे पहले कटती है.

यहां देखिए ईद पर सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के साथ रेस 3 की स्टार कास्ट समेत कैसे की पार्टी 

सही रिपोर्ट का अभी हमें थोड़ी देर और इंतजार करना होगा करीब 4 बजे के आसपास ईद के दिन की रेस 3 की सही कमाई समाने आ पाएगी. जब तक आप कीजिए बस थोड़ा सा और इंतजार.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi