S M L

‘राजी’ का टीजर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है फिल्म

Updated On: Apr 08, 2018 08:22 PM IST

Arbind Verma

0
‘राजी’ का टीजर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. 39 सेकेंड के इस वीडियो में आलिया बुर्खा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो किसी शख्स के साथ फोन पर बातचीत कर रही हैं. आलिया ने ट्विटर पर इस टीजर के बारे में जानकारी दी है.

राजी का टीजर हुआ रिलीज

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘राजी’ का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो को आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में आलिया ने बुर्खा पहन रखा है और वो किसी के फोन आने पर उससे बातचीत करती है और वीडियो के आखिर में कहती है, ‘हां, मैं राजी हूं.’ जिसके बाद वो अपना चेहरा ढक लेती हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा जिसकी जानकारी वीडियो के आखिर में दी गई है.

हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर है आधारित

ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है जो हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है जिसमें एक कश्मीरी लड़की की वास्तविक कहानी को दिखाया गया है. वो साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना के अधिकारी से शादी कर लेती है. इस फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आएंगे. ‘राजी’ का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi