S M L

‘राजी’ करने के बाद आलिया छोड़ेंगी ‘ब्रह्मास्त्र’

आलिया ने किया 'राजी' का पहला लुक रिवील, जासूस का निभा रहीं किरदार

Updated On: Nov 12, 2017 01:15 PM IST

Arbind Verma

0
‘राजी’ करने के बाद आलिया छोड़ेंगी ‘ब्रह्मास्त्र’

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. आलिया ने खुद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. साथ ही इस पोस्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर रिवील किया है.

इस फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि वो एक कश्मीरी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं. कान में झुमके और कश्मीरी सूट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बताया जा रहा है कि आलिया की ये फिल्म एक इंडियन पीरियड थ्रिलर फिल्म है जिसमें वो एक कश्मीरी लड़की की भूमिका अदा कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया एक जासूस का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी में आलिया 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी लड़के से शादी कर लेती हैं. पाकिस्तानी लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं ‘मसान’ फेम विक्की कौशल.

aliaaa अच्छी खबर ये है कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी अभिनय करती नजर आएंगी. ये फिल्म लेखक हरिंदर सिक्का के नोवेल ‘कॉलिंग सहमत’ से इंस्पायर बताई जा रही है. आलिया की फिल्म ‘राजी’ अगले साल मई तक रिलीज कर दी जाएगी.

Vicky and Alia आलिया की झोली में एक के बाद एक अच्छी फिल्में आती जा रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘राजी’ के बाद वो रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म के हीरो विक्की कौशल भी कहां इस मामले में पीछे रहने वाले हैं. उन्हें भी इसके बाद एक फिल्म ‘बॉम्बे टॉकिज’ की सीक्वल ऑफर हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi