S M L

राधे मां के वेब सीरीज ‘राह दे मां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड कंटेंट की है भरमार

ऐसा कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज के जरिए राधे मां की छवि को सुधारने की कोशिश की जा रही है

Arbind Verma Updated On: Aug 10, 2018 10:27 AM IST

0
राधे मां के वेब सीरीज ‘राह दे मां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड कंटेंट की है भरमार

अक्सर विवादों में रहने वाली और खुद को साध्वी बताने वाली राधे मां बहुत जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आपको शायद यकीन न हो लेकिन वो बहुत जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज का नाम है ‘राह दे मां’. अब इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

राह दे मां का ट्रेलर हुआ रिलीज

राधे मां का वेब सीरीज में डेब्यू बहुत जल्द ही हो रहा है. इस वेब सीरीज में राधे मां अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रही हैं. राम रहीम के बाद ये दूसरी शख्स हैं जो कि पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. तकरीबन 2 मिनट वाले इस ट्रेलर में राधे में अपने भक्तों को ये बता रही हैं कि वो सफल कैसे हो सकते हैं. हालांकि, इस वेब सीरीज के बाकी के कंटेंट को काफी बोल्ड कहा जा रहा है. ऐसा आप इस ट्रेलर को देखने के बाद कह भी सकते हैं. इस ट्रेलर में एक लड़ीकी दूसरी लड़की को किस करती हुई नजर आ रही है. साथ ही दो लड़कों के बीच की नजदीकियां भी दिखाई गई हैं.

सुमित माथुर ने किया है डायरेक्ट

इस वेब सीरीज को रमन हांडा ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसके डायरेक्टर हैं सुमित माथुर. हालांकि, इस वेब सीरीज के ट्रेलर को बहुत ज्यादा अच्छा रेस्पॉन्स तो नहीं मिला है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज के जरिए राधे मां की छवि को सुधारने की कोशिश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi