S M L

बॉक्स ऑफिस: 'राबता' ने कमाए 15 करोड़, 'बहन होगी तेरी' हुई फ्लॉप

पिछले हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है

Updated On: Jun 12, 2017 01:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉक्स ऑफिस: 'राबता' ने कमाए 15 करोड़, 'बहन होगी तेरी' हुई फ्लॉप

पिछले हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है.

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन की फिल्म राबता का प्रमोशन में जितनी हाइप दी गई दी गई थी उस फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 15.93 करोड़ की कमाई की है.

मजे की बात तो ये है कि अच्छे गानों के बाद भी रिव्यूअर्स ने इस फिल्म को मात्र दो स्टार्स ही दिए जिससे साफ हो गया कि राबता को बनाने में मेकर्स से बड़ी भूल हो गई.

वैसे भी क्रिटिक्स सुशांत सिंह राजपूत को ओवररेटेड स्टार मानते हैं और कृति सनॉन को तो अपनी एक्टिंग पर अभी बहुत काम करना है.

सुशांत को अब इससे सबक लेते हुए अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुट जाना चाहिए.

इस फिल्म राजकुमार राव ने भी 300 साल के आदमी का रोल करके बड़ी हेडलाइन बनाई थी लेकिन वो ट्रिक भी व्यूअर्स को थिएटर्स तक ले जाने में नाकामयाब साबित हुई.

राजकुमार राव की ही दूसरी फिल्म इसी हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. इस फिल्म का नाम है बहन होगी तेरी. ये फिल्म भी यंगस्टर्स को थिएटर्स में नाकाम साबित हुई.

इस फिल्म के मेकर्स की सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्होंने अपने स्टार्स से कहीं भी इस फिल्म का प्रमोशन नहीं करवाया.

हो सकता है उन्हें पहले से ही इस बात का आभास हो गया था कि उनसे ये फिल्म बनाकर एक बड़ी भूल हो गई है. इसलिए प्रमोशन न करके जो पैसा बचा पाए बचा लिया.

Behen-Hogi-Teri

बॉक्स ऑफिस से तो उन्हें ढेंगा मिला है. उम्मीद है अपनी इन गलतियों से सीखकर ये फिल्ममेकर्स अगली बार व्यूअर्स के लिए कुछ मनोरंजक फिल्म पेश करने की कोशिश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi