S M L

फिर फिल्मों में लौटा ‘एक विलेन’, लेकिन इस बार सारा और रणवीर की बढ़ाएगा मुश्किलें

कभी बने थे सैफ अली खान के भी दुश्मन

Updated On: Mar 24, 2018 05:28 PM IST

Arbind Verma

0
फिर फिल्मों में लौटा ‘एक विलेन’, लेकिन इस बार सारा और रणवीर की बढ़ाएगा मुश्किलें

कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान की रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में एंट्री हुई थी और अब एक बार फिर से एक ऐसे शख्स की एंट्री इस फिल्म में हुई है जिन्हें सारा के पिता सैफ अली खान बिल्कुल पसंद नहीं करते. क्योंकि वो फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ सैफ अली खान के दुश्मन बने थे.

अब हुई सिंबा में एक विलेन की एंट्री

वैसे तो शायद ही कभी आर. माधवन को निगेटिव रोल में देखा गया हो लेकिन बहुत जल्द वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन का रोल अदा करेंगे. वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, आर. माधवन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर कपूर और सारा अली खान के लिए कई मुश्किलें खड़ी करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में माधवन को एक विलेन के तौर पर देखा जा सकेगा. रोहित की ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है. इस फिल्म में प्रकाश राज विलेन के रोल में थे.

कैसा होगा सारा का इस फिल्म में रोल?

साउथ की फिल्म ‘टेंपर’ में जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल थे. और ‘सिंबा’ में सारा को काजल के रोल के लिए चुना गया है. अगर मूल कहानी में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाता है तो सारा एक एनिमल वेलफेयर ग्रुप की मेंबर के तौर पर नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में वो ‘सिंबा’ का लव इंटेरेस्ट बनेंगी और उसकी बदनाम छवि को ठीक करती दिखाई देंगी. साथ ही रणवीर सिंह का किरदार ‘सिंबा’ का होगा, जो एक बदनाम पुलिस अफसर है लेकिन उसे सारा का प्यार सुधार देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi